Comments

Type Here to Get Search Results !

ICICI Bank Relationship Officer/Manager/Executive?

0

What is the job roles and responsibility of ICICI Bank Relationship Officer/Manager/Executive?

रिलेशनशिप मैनेजर के रूप में, आपको आईसीआईसीआई बैंक के उच्च-मूल्य वाले ग्राहकों के साथ जुड़ने और 360 डिग्री-बैंकिंग समाधान पेश करने का अवसर मिलता है। आप हमारे ग्राहकों की उभरती जरूरतों पर विचार करते हुए अद्वितीय, उचित और इष्टतम समाधान प्रदान करके आईसीआईसीआई ग्राहक परिवार के विकास और विस्तार के लिए जिम्मेदार हैं। 

संपर्क के एक बिंदु के रूप में आपकी बेहतर सेवा से, आपको आईसीआईसीआई बैंक को हमारे ग्राहकों के बीच पसंद के बैंक के रूप में स्थापित करने का अवसर मिलेगा। एक रिलेशनशिप मैनेजर के रूप में, आपको ग्राहकों की बदलती पसंद, बाजार के रुझान को लगातार समझना होगा और अपने पोर्टफोलियो के विकास के नए अवसरों की पहचान करनी होगी। भूमिका के लिए आपको बेहतर सेवा प्रदान करने और सभी ग्राहक प्रश्नों और आवश्यकताओं के लिए एक त्वरित बदलाव समय सुनिश्चित करने के लिए आईसीआईसीआई बैंक में टीमों के बीच निर्बाध रूप से सहयोग करने की आवश्यकता है। जैसा कि हम अपनी बाजार उपस्थिति को गहरा करते हैं, 

हम ग्राहक संबंधों को विकसित करने और नए ग्राहकों को शामिल करने के लिए एक अनुभवी रिलेशनशिप मैनेजर की तलाश में हैं। एक रिलेशनशिप मैनेजर के रूप में, आप बाज़ार, व्यवसाय, ग्राहकों और प्रतिस्पर्धियों के मूलभूत चालकों को समझते हैं। लंबी अवधि के ग्राहक और व्यावसायिक मूल्य की खोज में सही निर्णय लेने के लिए आपकी अंतर्दृष्टि महत्वपूर्ण है। हम विशेषज्ञ खोज और नए और अप्रयुक्त व्यावसायिक अवसरों और संबंधों की खोज के माध्यम से अपनी बाजार पहुंच बढ़ाने के लिए एक योग्य संबंध प्रबंधक की तलाश कर रहे हैं। हमारे आदर्श उम्मीदवार पर भरोसा किया जाएगा कि वह सही में गोता लगाएगा, नेतृत्व करेगा, पहल करेगा और हमारे ग्राहकों के बीच आईसीआईसीआई बैंक को पसंदीदा बैंक बनाने में मदद करेगा। प्रमुख जवाबदेही में ग्राहकों की प्रतिक्रिया और परिभाषित व्यावसायिक परिणाम शामिल हैं।

  • उद्योग के रुझान और ग्राहक चालकों की निगरानी और मूल्यांकन करें।
  • सही समाधान और बाजार रणनीति की दिशा में काम करने के लिए आंतरिक हितधारकों के साथ अक्सर सहयोग करें।
  • प्रस्ताव प्रतिक्रिया प्रक्रिया प्रबंधित करें।
  • नई लीड उत्पन्न करें, निर्णय लेने वालों की पहचान करें और उनसे संपर्क करें, संभावित व्यावसायिक अवसरों की जांच करें, रणनीतियों के अनुरूप सौदों का चयन करें, और पिच लॉजिस्टिक्स का नेतृत्व और सुविधा प्रदान करें।
  • व्यापक बिक्री और ग्राहक संबंध रणनीति, बिक्री प्रक्रियाओं और संरचना को विकसित और कार्यान्वित करना,
  • व्यापार मूल्य विश्लेषण के साथ समर्थन सौदा संरचना और मूल्य निर्धारण।
उम्मीदवार के पास किसी अग्रणी संस्थान से किसी भी स्ट्रीम में विशेषज्ञता के साथ पोस्ट-ग्रेजुएट/एमबीए की डिग्री होनी चाहिए; या संबंध प्रबंधन में अनुभव के साथ स्नातक की डिग्री।
Tags

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad